logo

एक पखवाड़े से धरना पर बैठे JSSC PGT छात्र मिले अमर बाउरी से, गड़बड़ी की जांच के लिए लगाई गुहार 

amar_2.jpg

रांची 

राजभवन के समक्ष एक पखवाड़े से धरना पर बैठे JSSC PGT छात्रों ने आज नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी से मुलाकात की। छात्रों ने परीक्षा में हुई गड़बड़ी और धांधली की जांच की मांग की। परीक्षार्थियों ने नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्हें जेएसएससी पीजीटी एग्जाम में हुई गड़बड़ी की विस्तृत जानकारी दी। परीक्षार्थियों ने बताया कि कैसे एक ही परीक्षा केंद्र के 500 से ज्यादा परीक्षार्थी सफल हुए हैं और टॉपर भी हुए हैं। 

सरकार पर दबाव बनाया जाएगा
नेता प्रतिपक्ष ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस मामले को लेकर सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग सरकार से की जाएगी। वहीं उन्होंने साफ कहा कि यदि सरकार इस मामले पर कोई ठोस कदम नहीं उठाती है, तो जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य में आने पर सख्त कदम उठाया जायेगा।

छात्रों की समस्या को खास तरजीह देंगे

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, वैसे सभी लोग, जो इस गड़बड़ी में शामिल हैं और वे सभी परीक्षार्थी जिन्होंने पैसा या गड़बड़ी के माध्यम से नौकरी पाई है, उन सभी को जेल भेजने का काम किया जायेगा। कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में बीजेपी की सरकार बनना तय है। कहा कि छात्रों से जुड़ी समस्याओं को बीजेपी सरकार खास तरजीह देगी। शिक्षा का स्तर सुधारा जायेगा और रोजगार के अवसर पैदा किये जायेंगे। 


 

Tags - JSSC PGTAmar Bauriinvestigation Jharkhand News